businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

मेड इन इंडिया पावर बैंक 1 रूपया में खरीदें

Source : business.khaskhabar.com | Dec 18, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Buy first Made in India power banks at Re.1 नई दिल्ली। मोबाइल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) कंपनी सुइच ने देश का पहला "मेड इन इंडिया" पावर बैंक बाजार में पेश किया है। यह पावर बैंक स्टाइलिश होने के साथ-साथ किफायती भी है। ये रंगीन पावर बैंक तीन वेरियंट 5,000एमएएच, 7,500एमएएच और 10,000 एमएएच क्षमता के हैं।

पावर बैंक मोबाइल भुगतान प्लेटफॉर्म पेटीएम पर "1 रूपया फ्लैश सेल" योजना के साथ 21 दिसंबर से उपलब्ध रहेगा। सुइच इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक गुनीत सिंह ने बताया, ""पावर बैंकों की यह नई शृंखला बाजार में उपलब्ध चीनी उत्पादों से बेहतर है। किफायती होने के साथ-साथ इनका इस्तेमाल करना आसान है और यह काफी सुरक्षित है।"" इन उपकरणों का इस्तेमाल वीओ फ्लेम से किया गया है, जो अग्निरोधी है और उपयोगकर्ताओं के लिए सुरक्षित भी है।

पहला उत्पाद पेटीएम के साथ फ्लैश सेल के जरिए एक रूपया में उपलब्ध होगा, जबकि अन्य ग्राहकों को 499 रूपये के बाजूबंद पावर बैंड मिलेंगे, जो नि:शुल्क है। एक रूपया फ्लैश बिक्री के बाद 5,000एमएएच के पावर बैंक 649 रूपये में, 7,500एमएएच के पावर बैंक 799 रूपये में और 10,000एमएएच के पावर बैंक 999 रूपये में उपलब्ध होंगे। इन्हें लाल, पीले, नीले, काले और सफेद रंगों में उतारा गया है।