businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

भारतबेंज की मीडियम ड्यूटी ट्रक एमडी इन-पावर लांच

Source : business.khaskhabar.com | Mar 11, 2016 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 Bharatbenz MD Medium Duty Trucks In Power Launchगु़डगांव। डैमलर इंडिया कॉमर्शियल व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड (डीआइसीवी), डैमलर एजी की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुशंगी ने गुरूवार को भारतबेंज मीडियम ड्यूटी ट्रकों की नई जेनरेशन एमडी इन-पावर को लांच किया। कंपनी ने चार नए जेनरेशन मीडियम ड्यूटी भारतबेंज मॉडलों के (914आर, 1214आर, 1617आर और 1217सी) के साथ, नए ट्रकों को बेस और प्रीमियम वैरिएंट में लांच किया है। इस अवसर पर डैमलर इंडिया कॉमर्शियल व्हीकल्स के वाइस प्रेसिडेंट, डोमेस्टिक सेल्स, प्रोडक्ट मैनेजमेंट और नेटवर्क सोमिन्दर सिंह ने कहा, ""ग्राहकों की बढ़ रही जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे उत्पादों में नवाचार करने और उन्हें बेहतरीन बनाने के निरंतर प्रयासों के तहत हमने ट्रकों की प्रीमियम रेंज पेश किया है।""

एमडी-इनपावर रेंज को पेलोड एडवांटेज, परिष्कृत ईंधन दक्षता, उच्च सर्विस अंतराल, रेडियल/रेडियल ट्यूबलेस टायर्स और एन्हैंस्ड फीचर-लोडेड ड्राइविंग कम्फर्ट पर अधिक फोकस के साथ उतारा गया है। रेडियल टायर्स बेहतर घर्षण, लंबा जीवन और शानदार मुनाफा प्रदान करते हैं। नई प्रमुख खूबियों में बेहतर लो-एंड टॉर्क और समसामयिक स्टाइल को शामिल किया गया है। स्वच्छ पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए, भारतबेंज के एमडीटी की नई रेंज बीएस- 2, बीएस- 3 और यूरो-वी रेडी में उपलब्ध है।

यह रेंज डैमलर की वित्तीय इकाई-डैमलर फाइनेंशियल सर्विसेज की वित्तीय ताकत और विशेषज्ञता द्वारा समर्थित है। ग्राहक "भारतबेंज फाइनेंशियल"" के नाम के तहत कैप्टिव फाइनेंसर से लाभान्वित हो सकते हैं। भारतबेंज इंश्योरेंस, जोकि भारत का पहला ब्रांडेड कॉमर्शियल व्हीकल इंश्योरेंस है, नगदविहीन सुविधा की पेशकश करता है। इसमें शून्य अवमूल्यन और कई अन्य मूल्यवर्धन भी शामिल हैं। (आईएएनएस)