businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

बीएसएनएल का खास ऑफर

Source : business.khaskhabar.com | Jan 15, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 BSNL offers special schemes for consumers of rajasthanजयपुर। मकर सक्रांति पर राजस्थान में बीएसएनएल ने ब्रॉडबैण्ड और लैंडलाइन फोन लगवाने वाले उपभोक्ताओं के लिए मकर सक्रांति और गणतंत्र दिवस पर विशेष ऑफर जारी किया है। बीएसएनएल का नया लैंडलाइन फोन और ब्रॉडबैण्ड कनेक्शन लेने पर इंस्टालेशन चार्ज पर सौ फीसदी की छूट मिलेगी। यदि नए उपभोक्ता ब्रॉडबैण्ड और लैंडलाइन दोनों का नया कनेक्शन लेता तो उपभोक्ता को कॉम्बो ऑफर में इंस्टालेशन चार्ज पर सौ फीसदी की छूट मिलेगी।

बीएसएनएल मुख्य महाप्रबंधक रजनीश मिश्र ने नए साल में उपभोक्ताओं को बीएसएनएल के साथ जोडने के लिए योजना जारी की है। बता दें,शहरी क्षेत्रों में उपभोक्ताओं से लैंडलाइन कनेक्शन का इंस्टालेशन चार्ज साढे छह सौ रूपए है। ग्रामीण इलाकों में लैंडलाइन फोन का इंस्टालेशन चार्ज 550 रूपए है, जबकि ब्रॉडबैण्ड का इंस्टालेशन चार्ज ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में 250 रूपए है।

31 मार्च तक बीएसएनएल का नए लैंडलाइन फोन और ब्रॉडबैण्ड कनेक्शन लेने पर उपभोक्ताओं से ये शुल्क नहीं वसूले जाएंगे। बता दें, बीएसएनएल द्वारा लैंडलाइन फोन पर रात 9 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कॉलिंग फ्री करने के बाद उपभोक्ताओं की लैंडलाइन फोन की मांग में जबरदस्त वृद्धि हुई है जिसके कारण बीएसएनएल ने भी उपभोक्ता के लिए नए ऑफर जारी किए हैं।