businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

ओला एप पर गु़डगांव, नोएडा में ऑटो-रिक्शा भी उपलब्ध

Source : business.khaskhabar.com | Mar 10, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Auto rickshaws Now Available on Ola App in Gurgaon, Noidaनई दिल्ली । परिवहन सुविधाएं मुहैया कराने वाली मोबाइल एग्रिगेटर ओला ने बुधवार को गु़डगांव एवं नोएडा में अपने एप पर ऑटो-रिक्शा को उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इन शहरों के उपभोक्ता ओला एप पर कैब के साथ ही अब ऑटो रिक्शा की भी बुकिंग भी कर सकेंगे। ओला ऑटो इन दो शहरों के अलावा भारत के 12 शहरों यानी बैंगलोर, चेन्नई, दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे, चण्डीगढ़, इन्दौर, जयपुर, गु़डगांव, नोएडा और मैसूर में भी उपलब्ध होंगे। जबकि गु़डगांव, नोएडा और मैसूर में बुधवार को इस सेवा की शुरूआत की गई।

ऑटो रिक्शा की सवारी करने में लोगों को आमतौर पर किराये को लेकर काफी चिकचिक करनी प़डती है। लेकिन ओला ऑटो पर निर्धारित किरायों के साथ उपभोक्ता एप पर अपनी राइड को टै्रक भी कर सकते हैं और रियल टाइम में अपनी राइड का विवरण अपने दोस्तों और परिजनों के साथ लाइव मैप पर शेयर भी कर सकते हैं। ओला ऑटो 5 रूपये प्रति किलोमीटर की दर पर गु़डगांव और नोएडा में चौबीसो घंटे उपलब्ध हैं और 5 मिनट से भी कम समय में ये उपभोक्ताओं को उपलब्ध हो जाएंगे।

ओला के वरिष्ठ निदेशक (ऑपरेशन्स) नीतेश प्रकाश ने कहा, ""हमें खुशी है कि दिल्ली के उपभोक्ताओं और चालकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब हम गु़डगांव और नोएडा में भी ओला ऑटो सेवाओं की शुरूआत करने जा रहे हैं। इन शहरों के उपभोक्ता अब ब़डी आसानी से ओला ऎप पर मात्र एक टैप के द्वारा अपने लिए ऑटो की बुकिंग कर सकते हैं।"" ओला प्लेटफॉर्म पर मौजूद हर ऑटो जीपीएस इनेबल्ड स्मार्टफोन द्वारा पावर्ड है और देश के 12 शहरों में ओला प्लेटफॉर्म पर 80,000 से ज्यादा ऑटो रिक्शा पंजीकृत हैं। (IANS)