businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

देशभर में 296 शहरों में एयरटेल ने लॉन्च की 4जी सर्विस

Source : business.khaskhabar.com | Aug 06, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Airtel Launched 4g services in 296 cities,Must Readनई दिल्ली। भारतीय एयरटेल ने देश भर में 296 शहरों में अपनी हाई स्पीड 4जी सर्विस लॉन्च की है। कंपनी ने गुरूवार को ऎलान किया कि 4जी फैसिलिटी देशभर के 296 शहरों में अगले कुछ हफ्तों में शुरू हो जाएगी। इससे पहले कंपनी ने कुछ चुनिंदा शहरों में ट्रायल किया था जो सफल रहा। अब एयरटेल 4 जी मोबाइल फोनों, डोंगल्स, 4जी हॉटस्पॉट और वाई-फाई डोंगलों समेत कई स्मार्ट डिवाइसों में उपलब्ध होगा।

ये है प्रमुख ऑफर

4जी के प्री-पेड कस्टमर्स को 255 रूपए में 1 जीबी, 455 रूपए में 2 जीबी, 655 रूपए में 3 जीबी, 955 रूपए में 5 जीबी और 1505 रूपए में 10 जीबी डेटा देगी। 4 जी फैसिलिटी मोबाइल फोन, डोंगल, 4जी हॉटस्पॉट और वाईफाई डोंगल्स के लिए मिलेगी। 4 जी डेटा पैक्स की शुरूआती कीमत 25 रूपए है।

हर महीने फ्री करें 5 मूवी डाउनलोड

इसके अलावा एयरटेल हर 4जी सिम स्वैप के साथ विंक म्यूजिक से छह महीने तक अनलिमिटेड म्यूजिक स्ट्रीमिंग और डाउनलोग की मुफ्त सेवा प्रदान करेगा और विंक मूवीज के इरोज नाउ चैनल पर छह महीने तक हर महीने पांच मूवीज मुफ्त डाउनलोड कर सकेंगे।

999 रूपये का एक अनलिमिटेड प्लान भी लॉन्च

इसके अलावा एयरटेल ने 999 रूपये का एक अनलिमिटेड प्लान भी लॉन्च किया है। इसमें डेटा बेनेफिट्स के साथ मोबाइल पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल करने का ऑफर दिया जा रहा है और विंक मूवीज व विंक म्यूजिक तक ऎक्सेस होगा। कंपनी चार घंटे में सिम और पोस्टपेड कनेक्शन की होम डिलिवरी सर्विस भी दे रही है।