businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एयर एशिया का शानदार ऑफर, 1290 रूपए में हवाई यात्रा

Source : business.khaskhabar.com | May 27, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Air asia plans new offer, pay 1290 and go for air journey   नई दिल्ली। एयर एशिया ने समर सेल की शुरूआत की है जिसके तहत ग्राहक 31 मई 2015 तक 1290 रूपए में हवाई यात्रा का टिकट बुक करा सकते हैं। इस सेल में बुक किए जाने वाले टिकट की यात्रा अवधि 25 मई से 31 अगस्त 2015 तक की होगी। इस ऑफर के तहत बेंगुलरू से कोच्चि के लिए एयर एशिया के फ्लाइट टिकट की कीमत 1290 रूपए होगी (सभी करों सहित) जबकि बेंगलुरू से गोवा के बीच 1690 रूपए में उडान भरी जा सकेगी।

इस ऑफर के तहत दिल्ली से बेंगलुरू और गोवा रूट के लिए टिकट की कीमत 3290 रूपए होगी। इस ऑफर का लाभ डोमेस्टिक और इंटरनैशनल दोनों रूट्स पर उठाया जा सकता है। एयर एशिया ने हाल ही में अपनी घरेलू उडान की लिस्ट में विशाखापत्तनम को शामिल किया है और अगले महीने से बेंगलुरू-विशाखापत्तनम के लिए उडान भरना शुरू करेगा। यह ऑफर नए रूट्स के लिए भी है।

एयर एशिाया ने पिछले हफ्ते दिल्ली से भी अपनी सेवा शुरू की थी। अब भारत में एयर एशिया के नेटवर्क में दिल्ली, विशाखापत्तनम, चेन्नै, कोच्चि, गोवा, चंडीगढ, जयपुर, पुणे और बेंगलुरू शामिल हैं। बेंगलुरू भारत में एयर एशिया का बेस है। एयरलाइन ने कहा है कि उत्तर भारत की उडान के लिए दिल्ली उसका हब होगा।