businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

आदित्य बि़डला ग्रुप ने पेश की वैश्विक मार्केटिंग अभियान की योजना

Source : business.khaskhabar.com | Jan 08, 2016 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Aditya Birla Group plans to launch a global marketing campaignनोएडा। बि़डला सेल्युलोस ने कप़डा उद्योग को आगे बढ़ाने के लिए लिवा एक्रिडेटेड पार्टनर्स फोरम (एलएपीएफ) नामक खास योजना शुरू की है। इस योजना के तहत कंपनी एक संयुक्त मार्केटिंग अभियान शुरू कर रह रही है, ताकि उसके व्यावसायिक सहयोगी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अपनी पहुंच बढ़ा सकें। इस संबंध में गुरूवार को यहां "एलएपीएफ कॉन्क्लेव" का आयोजन किया गया, जिसका उद्देश्य प्रमुख महिला परिधान निर्यातकों और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स तक सीधे पहुंच बनाने में मदद करना है।

फैब्रिक उद्योग में प्रमुख प्रतिभाओं को एकजुट करने के लिए एलएपीएफ की शुरूआत के बाद, बि़डला सेल्युलोस ने "जी. मफतलाल", "मरकरी", "करूणा टेक्सटाइल्स", "स्वर्ण टेक्सटाइल्स", "एमआई इंडस्ट्रीज", "वीएसएम" जैसी प्रमुख कंपनियों को अपने 250 से अधिक सहयोगियों में शामिल किया है। बि़डला सेल्युलोस के मार्केटिंग एवं बिजनेस डेवलपमेंट विभाग के अध्यक्ष मनोहर सैमुअल ने कहा कि, ""हम एलएपीएफ साझेदारों को डिजाइन डेवलपमेंट व तकनीक के अलावा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके उत्पादों के प्रचार में मदद करेंगे।"" कंपनी ने एलएपीएफ सहयोगियों और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स को भारत में कप़डा उद्योग की राजधानी दिल्ली एनसीआर में एक मंच पर आमंत्रित किया।

इस कार्यक्रम का आयोजन सोसायटी ऑफ नोएडा एपेरल एक्सपर्ट क्लस्टर के साथ मिलकर संयुक्त रूप से किया गया था। इस अवसर पर लगभग 40 एलएपीएफ साझेदारों ने 160 कप़डा निर्यातकों के साथ अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स जैसे कि "माक्र्स एंड स्पेंसर", "मेसीस" और "गैप" के अलावा "शाही एक्सपोर्टस", "ओरिएंट क्राफ्ट", "पर्ल ग्लोबल" और "रिचा एंड कंपनी" के समक्ष फैब्रिक्स में अपनी नवीनताओं का प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रमुख खरीददार कंपनियां जैसे "ट्रिबर्ग", "इंपल्स", "लि फंग" और "अस्मारा" सहित "बीबा" और "आईटीसी" जैसे घरेलू ब्रांड्स भी उपस्थित थे।

कॉनक्लेव में "लिवा स्प्रिंग समर 2016" के कलेक्शन भी पेश किए गए। लिवा मान्यताप्राप्त साझेदार बि़डला सेल्युलोस के साथ मिलकर कई परियोजनाओं पर काम कर रही है। हाल ही में लिवा ने अपना ध्यान फैशन और डिजाइनर समूह पर भी केंद्रित करते हुए एक राष्ट्रीय स्तर की डिजाइनर प्रतियोगिता लिवा प्रोटेगे का आयोजन किया था, जो उभरते डिजाइनरों को दुनिया के सामने लाती है। बि़डला सेल्युलोस, आदित्य बि़डला समूह की कंपनी है।