businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एडकॉम देश में बेचेगी जोपो के स्मार्टफोन

Source : business.khaskhabar.com | Aug 27, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Adcom brings Chinese handset maker Zopo to India नई दिल्ली। घरेलू फीचर फोन कंपनी एडकॉम ने बुधवार को कहा उसने चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जोपो से समझौता किया है, जिसके तहत वह देश में जोपो के स्मार्टफोन की बिक्री, विपणन और मरम्मत का कार्य संभालेगी। एडकॉम के संस्थापक और अध्यक्ष संजीव भाटिया ने कहा, ""हम भारत में जोपो के वितरक के तौर पर काम करेंगे। साथ ही हम देश में उनके फोन का विपणन भी करेंगे और उसकी सर्विसिंग भी करेंगे।""

भाटिया ने कहा, ""एडकॉक के देश में 200 सर्विस केंद्र हैं, जिसमें जोपो के ग्राहकों को भी सेवा दी जाएगी।"" जोपो ने बुधवार को नया स्मार्टफोन "स्पीड-7" भी पेश किया। फोन की कीमत 16,999 रूपये है। जोपो मोबाइल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन शू ने कहा, ""हम इस साल तक कम से कम 10 लाख फोन की बिक्री कर लेना चाहते हैं।""

भारत में विनिर्माण योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिक्री में वृद्धि दर्ज किए जाने पर ही कंपनी यहां विनिर्माण के बारे में विचार करेगी। एडकॉम अभी दिल्ली स्थित संयंत्र में 1,20,000 फीचर फोनों का उत्पादन करती है। शू ने कहा कि कंपनी भारत को अपना प्रमुख बाजार बनाना चाहती है और अपनी वैश्विक स्मार्टफोन आय में भारत की हिस्सेदारी 30 फीसदी तक ले जाना चाहती है।