businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

एश्टन मार्टिन की 2016 रेपिडे कार लॉन्च

Source : business.khaskhabar.com | Apr 16, 2016 | businesskhaskhabar.com Automobile News Rss Feeds
 2016 aston martin rapide launched in india 29512मुंबई। एश्टन मार्टिन की 2016 रेपिडे कार भारतीय बाजार में लॉन्च हो गई है। नई रेपिडे कार ने परफोरमेंस कोर्स के साथ भारतीय बाजार में डेब्यू किया है। इस कार की थाणे में एक्स शोरूम कीमत 3.29 करोड रुपए है। कंपनी ने अपनी इस कार में कई बदलाव किए हैं जैसे कि नया डिजाइन अपग्रेड्स, फीचर अपग्रेड्स व एक नया इंजन। न्यू एश्टन मार्टिन रेपिडे में 6.0 लीटर वी12 इंजन लगाया गया है जो कि 8 स्लीड ऑटोमैटिक जेडएफ गियरबॉक्स से मेटेड है।
रफ्तार के मामले में यह कार किसी से कम नहीं है। यह कार 4.6 सैकंड्स में 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकडने में सक्षम है। इस कार की टॉप स्पीड है 306 किमी प्रति घंटा। इस कार में एक 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम से लोडेड है।
यह सिस्टम जब जरूरत होती है तो पोप्स आउट और पॉवर व टॉर्क फिगर्स पर रियल टाइम इंफोर्मेशन रीड्स आउट करता है। इसके अलावा सेफ्टी फीचर्स में चार पैसेंजर्स के लिए 8 एअरबैग्स, हायर क्रैश लोड्स की ईजी हैंडलिंग के लिए एडवांस्ड बोंडेड एल्युमिनियम स्ट्रक्चर, डुअल प्री टेंशनिंग सीट बेल्ट्स और लोड लिमिटिंग टेक्नोलोजी जैसे फीचर्स दिए है।