businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

25 बिजनेस होटल खोलेगी सयाजी होटल्स

Source : business.khaskhabar.com | July 05, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 sayaji group plans open 25 business hotels next five yersइंदौर। अतिथि सत्कार क्षेत्र की कम्पनी सयाजी होटल्स ने मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में "एफोटेल" के ब्रांड नाम से बिजनेस होटल खोलने की घोषणा करते हुए कहा कि वह अगले पांच साल के दौरान देश में इस श्रेणी के 25 होटल खोलने की योजना पर काम कर रही है।

सयाजी होटल्स के प्रमोटर और निदेशक रउफ धनानी ने बताया, "भारत में आर्थिक और कारोबारी गतिविधियों में इजाफे के कारण बिजनेस होटलों की जरूरत लगातार बढ रही है। इसके मद्देनजर हम देश में अगले पांच साल के भीतर 25 बिजनेस होटल खोलेंगे। ऎसा हर होटल खोलने में करीब 50 करोड रूपए का निवेश किया जाएगा।" उन्होंने बताया कि इंदौर में लगभग 78 करोड रूपए के निवेश से खोले गए छह मंजिला बिजनेस होटल "एफोटेल" में 181 कमरे, तीन सभा कक्ष, कॉफी शॉप, रेस्त्रां और बार हैं। यह सयाजी होटल्स का देश में खोला गया पहला बिजनेस होटल है।

धनानी ने बताया कि सयाजी होटल्स अपना अगला बिजनेस होटल गुजरात के अंकलेश्वर में खोलेगी। इसके लिए जगह की पहचान कर ली गई है और होटल निर्माण की दिशा में काम जारी है। उन्होंने बताया कि सयाजी होटल्स ने वित्त वर्ष 2013-14 में करीब 104 करोड रूपए का कारोबार किया था। कम्पनी जारी वित्तीय वर्ष में अपने कारोबार में 20 प्रतिशत इजाफे की उम्मीद कर रही है।