businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वोडाफोन ने लॉन्च किया रेड फैमिली एट 99 पैकेज

Source : business.khaskhabar.com | Nov 20, 2015 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Vodafone launches family pack RED Family at 99नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन ने वैल्यू पैकेज रेड फैमिली एट 99 के लांòन्च की घोषणा की। इस पैकेज के साथ उपभोक्ता सिर्फ 99 रूपये में अपने पांच परिजनों या उपकरणों से अपना मोबाइल प्लान शेयर कर सकते हैं। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया, वोडाफोन रेड फैमिली प्लान परिवार को कई बिल जमा करने और प्रीपेड कनेक्शन को बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से दूर रखने में मदद करता है।

बयान के मुताबिक यह वैल्यू प्लान डेटा, लोकल, एसटीडी के लिए फैमिली-साइज बकेट को प्राथमिकता देने वाले लोगों के लिए उपयुक्त है, क्योंकि यह पूरे परिवार के लिए एकल टेलीकॉम कनेक्शन की सुविधा देता है।बयान में कहा गया है कि वोडाफोन रेड कस्टमर रेड फैमिली में 5 सदस्यों/उपकरणों को जो़ड सकते हैं। रेड फैमिली 99 रूपये की अतिरिक्त कीमत पर आपस में असीमित कॉलिंग का लाभ भी उठा सकते हैं।

वोडाफोन रेड द्वारा फिलहाल रेड 699, रेड 899, रेड 1299 और रेड 1599 प्लान पर रेड फैमिली/99 की पेशकश की जा रही है। वोडाफोन इंडिया (कंज्यूमर कमर्शियल) के निदेशक संदीप कटारिया ने कहा कि 2014 में शुरू किए गए वोडाफोन इंडिया के प्रमुख पोस्टपेड ऑफर वोडाफोन रेड को पोस्टपेड ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। रेड फैमिली/99 की शुरूआत पूरे परिवार की आवश्यकताओं को ध्यान में रख कर की गई है।

Headlines