businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

स्पाइसजेट ऑफर : 2,999 रूपए में कहीं भी जाओ!

Source : business.khaskhabar.com | Jun 03, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 SpiceJet offers fly anywhere scheme at Rs 2999

नई दिल्ली। यात्रियों को लुभाने के लिए सस्ती हवाई यात्रा के लिए विमान कंपनियों में कडी प्रतिस्पर्द्धा लगातार जारी है। इस मुकाबले को और रोचक बनाते हुए इसकी पहल भारत में एयरएशिया ने शुरू कर दी है। एयरएशिया की उडानें शुरू होने के बाद एयरलाइंस में जंग तेज हो गई है। अब एयरएशिया को टक्कर देने के लिए भारत की दूसरी सबसे बडी लो-फेयर एयरलाइंस स्पाइसजेट ने मंगलवार को अपने ग्राहकों के लिए सभी कनेक्टिंग फ्लाइट के लिए 2,999 रूपए में वन-वे टिकट देने की घोषणा की है।

ऑफर के तहत स्पाइसजेट ने सभी घरेलू उ़डानों का किराया 2999 रूपए कर दिया है। 3-5 जून के बीच टिकट बुक कराने पर ये ऑफर लागू होगा। 6 जुलाई से लेकर अगले साल 28 मार्च तक के लिए सस्ते टिकट बुक किए जा सकते हैं। यह ऑफर स्पाइसजेट के घरेलू नेटवर्क की सभी "वाया" और कनेक्टिंग फ्लाइट्स पर लागू होगा। यह ऑफर फर्स्ट-कम-फर्स्ट-सर्व के आधार पर उपलब्ध होगा।

कंपनी का मानना है कि इस ऑफर से दूसरी श्रेणी के शहरों जैसे कोच्चि, अहमदाबाद, अमृतसर जैसे शहरों के लोग एयरलाइन से जुडेंगे। स्पाइसजेट ने यह कदम एयर एशिया द्वारा 12 जून से बेंगलुरू-गोवा रूट पर अपनी सेवा शुरू करने के बाद उठाया है। एयर एशिया ने इस रूट के लिए सभी कर सहित 990 रूपए के टिकट की घोषणा कर घरेलू एयरलाइंस के बीच सस्ते हवाई टिकट की जंग छेड दी है। इससे पहले 30 मई को इंडिगो ने बेंगलुरू-चेन्नै और बेंगलुरू-गोवा रूट पर एक रूपए बेस फेयर की घोषणा की थी।