businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

वनप्लस-2 स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 24,999 रूपए

Source : business.khaskhabar.com | July 28, 2015 | businesskhaskhabar.com Gadget News Rss Feeds
 OnePlus 2 64GB version price is Rs 24,999 in Indiaनई दिल्ली। चीन की हैंडसेट बनाने वाली कंपनी वनप्लस नया हैंडसेट, वनप्लस2 लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इस फोन की कीमत 24,999 रूपए रखी है। यह माडल ई-वाणिज्य कंपनी अमेजन पर 11 अगस्त से उपलब्ध होगा। अगर इसके फीचर्स की बात की जाए तो वन प्लस 2 में 64 बिट वाला क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 810 प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ इस स्मार्टफोन का सबसे आकर्षण इसकी 4जीबी रैम है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें ऑक्सीजेन ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है। इसके साथ ही इसमें टाइप सी-पोर्ट यूएसबी दी गई है। लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। इसके कैमरे कासियत है कि यह 4के रेजोल्यूशन के वीडियो शूट कर सकता है। इसके डिस्प्ले की बात करें तो जानकारी के मुताबिक इसमें 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा।

कंपनी ने कहा कि उसे अगले पांच महीनों में अपने दो मॉडल-वन प्लस वन और टू-के 10 लाख हैंडसेट बेचने की उम्मीद है। कंपनी ने अरबों डॉलर के भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बडी भूमिका निभाने का लक्ष्य रखा है। वनप्लस इंडिया के महाप्रबंधक विकास अग्रवाल ने कहा "भारत हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है। चीन से बाहर अमेरिका और यूरोप के बाद यह हमारे लिए तीसरा सबसे बडा बाजार है। हमें उम्मीद है कि दिसंबर तक 10 लाख वनप्लस वन और वनप्लस2 फोन बेच सकेंगे। वनप्लस ने पिछले साल दिसंबर में अपना पहला मोबाइल पेश किया था और अब तक इसके 2,50,000 फोन बिक चुके हैं। अग्रवाल ने कहा कि कंपनी देश में अपना वनप्लस वन मोबाइल बेचना जारी रखेगी।