businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

इंफोसिस के एक और अधिकारी ने दिया इस्तीफा

Source : business.khaskhabar.com | Jun 05, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Infosys Strategic Sales Head Prasad Thrikutam Quitsबेंगलूर। सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र की देश की दूसरी बडी कंपनी इंफोसिस में वरिष्ठ अधिकारियों के इस्तीफे का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है और गुरूवार को कंपनी के एक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रसाद थिरूकुट्टम ने भी इस्तीफा दे दिया। हाल ही में कंपनी छोडने वाले वह 12वें उच्चाधिकारी हैं।

अगले वर्ष जनवरी में सेवानिवृत्त हो रहे कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एसडी शिबूलाल के बाद इस पद की दौड में सबसे आगे माने जा रहे कंपनी के बोर्ड सदस्य और प्रेसीडेंट बीजी श्रीनिवास ने भी पिछले सप्ताह इस्तीफा दे दिया था। थिरूकुट्टम कंपनी के वैश्विक रणनीति, बिक्री, विपणन के साथ ही अमेरिकी कारोबार के प्रमुख थे।

इंफोसिस ने थिरूकुट्टम के इस्तीफे पर कहा कि वह बाहर रहकर भी कंपनी के साथ जुडे रहेंगे। अपने 19 वर्षो के कार्यकाल में उन्होंने कंपनी के हाइटेक निर्माण, ऊर्जा एवं सेवा कारोबार के लिए भी काम किया है। इंफोसिस उनके योगदान के लिए धन्यवाद करने के साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना करती है। थिरूकुट्टम इंफोसिस से 1995 में जुडे थे और उन्हें अमेरिका में कंपनी के कारोबार विकास का प्रमुख बनाया गया था।