businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

आईसीआईसीआई बैंक ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मोबाइल बैंकिंग ऎप

Source : business.khaskhabar.com | Sep 24, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 ICICI Bank launches 4 mobile banking appsनई दिल्ली। देश में निजी बैंकिंग सेवा देने वाले आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए चार नए मोबाइल बैंकिंग ऎप्स लॉन्च किए हैं। बैंक उपभोक्ता आईसीआईसीआई स्टोर ऎप के जरिए आसानी से आईसीआईसीआई समूह के सभी मोबाइल ऎप्स डाउनलोड कर सकते हैं।

 नए ऎप्स के तहत ग्राहक बिना ब्रांच गए लेनदेन और वीडियो कॉल के जरिए सर्विस एक्जीक्यूटिव से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता अपने मोबाइल फोन के जरिए पिछले 30 दिन के अपने लेनदेन का ब्योरा देख सकते हैं। बैंक के नए ऎप्स गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किए जा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के मुताबिक यह ऎप जल्द ही एप्पल स्टोर पर भी उपलब्ध हो जाएंगे।

 ऎप्स लांच के मौके पर आईसीआईसीआई बैंक की एमडी एवं सीएमडी चंदा कोचर ने कहा कि नए ऎप्स के जरिए हम अपने ग्राहकों को अपने बैंक के साथ परस्पर संवाद करने का एक अलग तरह का अनुभव उपलब्ध कराएंगे। हम अपने ग्राहकों को वैश्विक स्तर की बैंकिंग सेवाओं का अनुभव उपलब्ध करने के लिए भविष्य में भी उन्हें नई तकनीकी सोल्यूशन उपलब्ध कराते रहेंगे। बैंक इंटरनेट, मोबाइल, टैब और टच बैंकिंग सहित अन्य तरह के ग्राहकों को नई तरह की बैंकिंग सेवाओं का विकल्प उपलब्ध कराने का हमेशा प्रयास करेंगे।