businesskhaskhabar.com

Business News

Home >> Business

फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और अमेजन जैसी कंपनियों के मैदान में अब ग्रूपआन भी

Source : business.khaskhabar.com | Oct 15, 2014 | businesskhaskhabar.com Business News Rss Feeds
 Flipkart vs Snapdeal vs Amazon and now, Groupon joins etailers discounts dogfightनई दिल्ली। ऑनलाइन बहुब्रांड खुदरा कारोबार करने वाली देश की प्रमुख कंपनियों फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और अमेजन की ओर से उत्पादों पर भारी छूट के साथ शुरू किए गए (महासेल) के मैदान में अब एक और कंपनी ग्रूपआन भी कूद गई है। ग्रूपआन की वेबसाइट पर यात्रा एवं खाद्य श्रेणी के 1500 ऎसे उत्पादों की पेशकश की गई है, जिन पर 20 से 80 प्रतिशत तक की छूट है

। कंपनी ने कहा कि त्योहारी सीजन में सस्ते उत्पाद पेश करने के लिए शुरू हुई होड को ध्यान में रखते हुए उसने इलेक्ट्रानिक, होम अप्लायंसेज, लाइफस्टाइल, फुटवियर और फैशन की श्रेणी में उत्पादों की पेशकश की गई है। कंपनी ने ऑफर के तहत इलेक्ट्रानिक श्रेणी में 270, होम एवं किचन अप्लायंसेज में 220, वेबसाइट पर तेजी से बढ रहे फुटवेयर श्रेणी लोकप्रिय कंपनियों लोट्टो, एडिडास, टॉट्रोटॉइज, काल्र्टन के 70 उत्पादों की पेशकश की गई है, जो भारी छूट के साथ ग्राहकों को उपलब्ध हो रहे हैं। कंपनी ने कहा कि देश में त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहक जबरदस्त खरीददारी करते हैं।

पिछले वर्ष भी उसने एक बैग की खरीद पर तीन अन्य उत्पाद देने की ऑफर शुरू की थी, जिस पर ग्राहकों का बेहतर प्रतिसाद मिला था। इस बार भी इसी उम्मीद के साथ उत्पादों पर भारी डिस्काउंट देना शुरू किया है। ग्रूपआन ने मोबाइल श्रेणी में एलजी, जियोनी, आईफोन, माइक्रोमैक्स और जिंक जैसी कंपनियों के मोबाइल पर 25 से 50 प्रतिशत की छूट दी है। महिला एवं पुरूष फैशन ब्रांडों के साथ करार के माध्यम से वह फैशन श्रेणी के उत्पादों पर दी जानी छूट में और विस्तार करने पर विचार कर रही है। हालांकि कंपनी ने इस त्योहारी सीजन में बिक्री का कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया है लेकिन उसे पिछले वर्ष के मुकाबले इस बार बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।